Whatsapp Call now

क्या आप अपने बॉस से परेशान हैं ? अपनाएं बॉस वशीकरण टिप्स।

Author: Speak to Astrologer Posted on: August, 12, 2019

आज हर व्यक्ति चाहता है कि सभी लोग उसकी बात माने वह जो चाहे वैसा हो जाए उसके लिए वह काफी मेहनत भी करता है पर नतीजा हमेशा ही अलग आता है.

कहते हैं कर्म किए जाओ और फल की इच्छा मत करो लेकिन कई बार कर्म करने पर भी फल नहीं मिलता है, तब व्यक्ति दुखी हो जाता है और निराश हो कर घर परिवार वालों से लड़ाई करने लगता है। उसके मन को शांति नहीं मिलती व्यक्ति क्या करें क्या ना करें कि सवालों में उलझ जाता है। अगर आपके सामने भी कुछ ऐसी परिस्थितियां आई है तो, अब खुश हो जाइए क्योंकि अबोहर के वशीकरण विशेषज्ञ ज्योतिष वशीकरण कुछ टिप्स बताते है, जिससे आप अपने बॉस को अपने बस में आसानी से कर सकते है. बात घर की हो या ऑफिस की, डायरेक्टर की हो या चपरासी की इन टोटकों को अपनाकर आप अपने बॉस की चिकचिक से छुटकारा पा सकते है.

>> जिस दिन आपकी बॉस के साथ मीटिंग हो उस दिन आप घर से सरसों के दाने साथ लेकर जाएं और बॉस की कुर्सी के आगे पीछे गिरा दे. देखिएगा कि आपका बॉस कैसे आपकी बात मानता है.

>> अगर आपसे ऑफिस में कोई गलती हो गई हो,जिसका खामियाना आपको उठाना पड़ रहा हो तो, ऐसे में तुरंत एक नींबू लीजिए और उसमें चार लॉन्ग डालिए और एक रुमाल में उसे बांध लीजिए.रुमाल किसी भी रंग का हो सकता है और अपनी जेब में रख लीजिए फिर देखिएगा गलती कैसे माफ होती है।

>> शुक्ल पक्ष के रविवार को चार लोंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो , जैसे बगल, हाथ की हथेली आदि. फिर उसेसुखाकर चूर्ण बनाकर दूध या चाय में डालकर अपने बॉस को पिला दे आपका बॉस आपके गुण-गान गाएगा।

>> पीली हल्दी, घी (गाय का) ,गोमूत्र ,सरसों व पान के रस को एक साथ पीसकर उसका तिलक लगाकर रोजाना ऑफिस जाए. ऐसा 21 दिन तक करें. ध्यान रहे कि तिलक मिटे नहीं. अपनी शक्ल अपने बॉस के सामने दिन में एक बार तो जरूर लाएं. देखिएगा कि आप ऑफिस के राजा बन जाएंगे ।

>> यदि बॉस से प्रमोशन की मांग करनी है तो घर में खीर बनाईये. खीर को बनाते समय 5 लौंग,5 सुपारी और 5 इलायची लेकर गाय के दूध में रातभर भिगो कर रखें और सुबह अपने दांतो से इन चीजों को दबाकर खीर में डाल दे। इससे आपका प्रमोशन आसान हो जाएगा.

>> आपके प्रमोशन के लिए कपूर को कजली के रस में पीसकर तिलक लगाएं फिर बॉस से मिलने जाए इससे आपके प्रमोशन की पूरी संभावना होती हैं।

>> इंटरव्यू में कामयाबी का नुकसा -अगर आप परीक्षा में सफल होते हैं लेकिन इंटरव्यू में असफलता का सामना करना पड़ता है या इंटरव्यू में छटने का डर है तो यह टोटका आपके लिए बड़ा ही फायदेमंद है.तो इंटरव्यू से पहले सहदेवी के रस में तुलसी के बीज का चूर्ण बनाकर तिलक लगाएं. ऐसा करने से इंटरव्यू बोर्ड आप से मोहित होकर फैसला आपके हित में कर सकता है।आपको बता दें सहदेवी का पौधा खरपतवार में मिलता है जिसमें छोटे - छोटे जामुनी रंग के फूल होते हैं ।

अगर आपका मनोरथ सच्चा है तो आप इन व्यक्तिगत समस्या ज्योतिष समाधान के माध्यम से अपने बॉस के राजा बन जाएंगे और ऑफिस में सभी आपकी बात मानेंगे. इसके साथ ही इन टोटकों को अपनाकर आप का बॉस आपके काम से भी खुश हो जाएगा।अगर यह सब आपके जीवन में रहेगा तो सोचिए आप कितने टेंशन फ्री रहेंगे।

इसके अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमें इस नंबर पर कॉल या व्हाट्सएप्प कर सकते है +91-9592039779.

Tell Me Your Problems Here

Related Posts

What Ganesha Says ?

एक फोन आपकी जिन्दगी की दिशा और दशा दोनो बदल सकता है