Whatsapp Call now

वशीकरण मंत्र: किसी की शादी या प्रेमी की सगाई को रोकने के लिए

Author: Speak to Astrologer Posted on: November, 26, 2019

क्या आप किसी से बेहद प्यार करते है? क्या आपका प्रेमी किसी ओर से शादी के बंधन में बंधने जा रहा है? क्या आपका बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड आपसे बिना किसी कारण के शादी नहीं करना चाहते है? अगर आप इनमें से किसी भी समस्या से जूझ रहे है तो आज हम आपको बतायेंगे कि कैसे आप कुछ मन्त्रों के माध्यम से अपने प्रेमी/प्रेमिका की शादी रोक सकते है.

कपडें से वशीकरण

अगर आपका प्यार किसी ओर से शादी करने जा रहा है और उस शादी को तोड़ना चाहते है तो उसके लिए मोहिनी मन्त्र सबसे अच्छा उपाय है. इस वशीकरण के लिए आपको अपने प्रेमी व प्रेमिका के कपड़ों का प्रयोग करना होगा. सर्वश्रेष्ठ परिणाम के लिए प्रेमी विवाह को रोकने के लिए मन्त्र करने के बाद 3 दिन तक अपने पास कपड़ा रखें.

निम्बू से वशीकरण

एक ताजा हरा निम्बू लें. अब इस निम्बू पर नीले या काले पेन से अपने प्रेमी का नाम या उसकी जन्म तिथि और साथ में अपनी इच्छा भी लिख लें. फिर इस निम्बू को लाल कपडें में लपेटकर नीचें दिए गए मन्त्र का 108 बार पाठ करें. उसके बाद इस निम्बू को अपने सर के चारों ओर 7 बार घुमाएं और फिर इसे तकिये के नीचे रखकर सो जायें. अगले दिन सुबह इस नीबूं को बहते हुए पानी में विसर्जित कर दें या कोई गड्ढा खोदकर उस गड्ढे में इस निम्बू को डाल दें. मंत्र: ॐ नमो गौरी शंकरार्धगी यथा तवं शंकरप्रिय, तथा माम कुरु कल्यांकनतम सुदुर्लाभाम स्वाहा || मन्त्र से वशीकरण फरीदाबाद के वशीकरण विशेषज्ञ आपके प्रेमी की शादी या सगाई तोड़ने के लिए एक अचूक मन्त्र बताते है. वह मन्त्र है ”ध्यायेन्नीलाद्रिकान्तम शशिश्कलधरम मुंडमाल महेशम् | दिग्वस्त्रं पिंगकेशं डमरूमथ सृणिं खडगपाशाभयानि || नागं घण्टाकपालं करसरसिरूहै र्बिभ्रतं भीमद्रष्टम | दिव्यकल्पम त्रिनेत्रं मणिमयविलसद किंकिणी नुपुराढ्यम ||” नित्य नियम से इस मन्त्र का जाप करने से आप अपना प्यार वापस पा सकते है. बस जरुरत है तो सच्चे और साफ़ दिल की. किसी भी मन्त्र, जाप, उपाय को करने के लिए मन में उसके प्रति पूरा विश्वास रखें. पायल से वशीकरण सबसे पहले एक कांच या मिट्टी की बोतल ले. इस बोतल में रोज सुबह स्वमूत्र भर लें. और उसमें चांदी की पायल डाल दें. आपको केवल मूत्र रोज बदलना है. इस पायल को 22 दिनों तक इसमें रहने दें. 22 दिन के पश्चात पायल को राख से साफ़ कर लें. अब इस चांदी की पायल को आप अपनी प्रेमिका को तोहफे के रूप में दे दें. इस पायल को पाते ही आपकी प्रेमिका अपनी सगाई तोड़कर आपके पास भागी चली आयेंगी. ओर हमेशा के लिए आपकी होने के लिए तैयार हो जायेगी. सावधानियां मोहाली के वशीकरण विशेषज्ञ कहते है कि किसी भी तंत्र-मन्त्र को अपनाने के लिए सावधानी बरतनी बहुत जरुरी है. अन्यथा यह आप पर भारी पड़ सकता है. किसी भी तरह के टोने-टोटके को अपनाने से पहले किसी भी ज्योतिष विशेषज्ञ से सलाह अवश्य लें. जीवन में इन उपायों के माध्यम से सफलता पाने हेतु आप हमारे ज्योतिष राहुल शास्त्री से संपर्क करें. उनका नंबर है 91-9592039779. आप मेल के माध्यम से भी उनसे संपर्क कर सकते है. ईमेल आईडी है: [email protected] आप इनकी वेबसाइट पर जाकर भी अपनी समस्या डाल सकते है. वेबसाइट है https://www.speaktoastrologer.com/.
Tell Me Your Problems Here

Related Posts

What Ganesha Says ?

एक फोन आपकी जिन्दगी की दिशा और दशा दोनो बदल सकता है