Whatsapp Call now

पति-पत्नी के झगड़े को खत्म करने के वशीकरण उपाय

Author: Speak to Astrologer Posted on: July, 20, 2019

पति पत्नी के संबंध के बारे में वही लोग जानते हैं जो शादीशुदा हैं या जिनकी अभी नई-नई शादी हुई है. पति पत्नी का रिश्ता बहुत ही अनमोल होता है. जो इस बंधन में बंधा होता है, उनसे ज्यादा अच्छी तरीके से इस रिश्ते के विषय में कोई नहीं जान सकता.

पवित्र रिश्ता- शादी:

सदियों से शादी को एक पवित्र बंधन माना जाता है.लेकिन जरा सोचिए अगर पति-पत्नी के इस पवित्र बंधन में दरार आ जाए तो कैसा लगता है, क्या होता है.24घंटे एक साथ एक ही घर के नीचे रहने वाले लोग, किसी कारणवश एक दूसरे से बात नहीं करतेतो क्या यह उचित है?

जब दूरियां बढ़ती है तो संपर्क में विच्छेदन शुरू हो जाता है. आज हम वशीकरण के उपाय में पति पत्नी के झगड़े को कैसे खत्म कर सकते है इस विषय में बात करेंगे. अगर आप अपने पति से रूठी हुई है या फिर आपकी पत्नी आपसे नाराज है और आपके बीच में झगड़ा चल रहा है तो कैसे आप अपने झगड़ें को सुलझा सकते है जानेंगे जालंधर के वशीकरण विशेष ज्योतिष से.

इनके द्वारा बताएं गए उपाय आप अपने दैनिक जीवन में अपना सकते हैं और पति पत्नी के बीच जो भी झगड़े पैदा हुए वो खत्म कर सकते है.साथ ही आप दोनों के बीच आई दूरियां भी कम हो जायेंगी. वशीकरण ज्योतिष का कहना है कि यदि पति पत्नी के बीच में झगड़े हो रहे हैं तो पत्नी सिंदूर के माध्यम से अपने बीच के झगड़े को खत्म कर सकती हैं.

सिंदूर का उपाय:

इसके लिए उसे सर्वप्रथम अपने सुहाग के सिंदूर को अपने पति के तकिए के नीचे रातको सोते वक्त फैलाना है.उसके बाद खुद आराम से सो जाएँ. सुबह जैसे ही पत्नी उठे बचे कुचे सिंदूर को पूरे जमीन के फर्श पर फैला दीजिए और तकिए के नीचे रखे हुए सिंदूर को अपने माथे पर लगा ले. जिससे आपके बीच जो भी मन-मुटाव हुए थे वह समाप्त हो जाएं. सिंदूर के इस छोटे से उपाय से आप आप दोनों का फिर से मिलन हो जाएगा.

मिठाई से दूरियां कम करें:

बरनाला के वशीकरण विशेष की माने तो यह बहुत ही आसान उपाय है. इसके लिए पति-पत्नी के बीच के झगड़े को खत्म करने के लिए आपको किसी भी शुक्रवार के दिन माता लक्ष्मी एवं विष्णु भगवान के किसी चित्र के सामने मिठाई अर्पितकरनी है.फिर पुरे मन से उनकी पूजा करनी है. पूजा करने के बाद दोनों पति पत्नी अगर एक साथ बैठकर उस प्रसाद को ग्रहण करते हैं तो इससे उनके बीच में जो भी दूरियां थी वह खत्म हो जाएगी.इस उपाय से फिर से उनका संबंध गहरा हो जाएगा और वो दोनों कभी नहीं लड़ेंगे.

सिंदूर और मिठाई दोनों अपने आप में बहुत ही अहम भूमिका निभाते है. सिंदूर सुहाग का प्रतीक होता है और मिठाई अपने आप में कुछ नया करने का रुख साथ में लिए रहती है. अर्थात आप इन दोनों उपायों को अच्छे से कीजिए आपके जीवन में जो भी समस्याएं है वो आसानी से दूर होगी.

Tell Me Your Problems Here

Related Posts

What Ganesha Says ?

एक फोन आपकी जिन्दगी की दिशा और दशा दोनो बदल सकता है